लोकप्रिय टॉलीवुड कोरियोग्राफर शेखर मास्टर

शेखर मास्टर -Sekhar Master

शेकर मास्टर- Sekhar Master तेलुगु फिल्म उद्योग में शेखर एक भारतीय फिल्म कोरियोग्राफर और अभिनेता है। उनका जन्म 1963 में 7 जनवरी को हुआ था। उन्होंने दक्षिण दक्षिण भारतीय भाषाओं में 25 से अधिक फिल्मों को कवर करने वाली चार भाषाओं में प्रदर्शन किया है। शेकर ने कुडियारुंडा कोविल से 1967 में एक बाल कलाकार के रूप में तमिल सिनेमा के लिए पेश किया। उन्होंने ओह मांजू और मणिपयई में मुख्य भूमिका निभाई। उनके प्रदर्शन बच्चे के रूप में प्रसिद्ध थे और वह सेखार मास्टर के रूप में प्रमुख बने। उन्होंने इधाया वीनाई में एमजीआर चरित्र के रूप में बाल भूमिका निभाई। उन्होंने टीवी पर दिखाए गए धारावाहिकों में प्रदर्शन किया और अब भी जे.वी. विजयम, उनका बेटा एक लोकप्रिय चलचित्रकार है।

ढी

डीई प्रतियोगिता ई टीवी (भारत) में प्रसारित एक महत्वपूर्ण नृत्य शो प्रतियोगिता है। यह शो माललेमल्ला प्रोडक्शंस का एक उत्पादन है। इसने केनेडी द्वारा पहले सीज़न के लिए निर्देशित किया, इसके बाद बेंजीन और संजय नागराजू और दीपथी रेड्डी, निदेशकों के रूप में, बाद में घी सीजन 5 को संजीव के कुमार ने ले लिया, जिन्होंने जबार्डस्थ के साथ-साथ कैश फॉर ईटीवी जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों को निर्देशित किया। तेलुगु।

प्रारंभिक जीवन

उनका जन्म 6 नवंबर 1979 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था। डांसिंग का उनका जुनून तब शुरू हुआ जब वह विजयवाड़ा के एक संस्थान में क्रैश कोर्स के लिए गए। उन्हें 1996 में एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपना सदस्यता कार्ड मिला। उन्होंने मूवी कोरियोग्राफर बनने से पहले छह साल तक एक बैकग्राउंड डांसर और आठ साल तक सहायक के रूप में काम किया।

व्यवसाय

एक स्वतंत्र कोरियोग्राफर के रूप में उनकी पहली भूमिका 2012 में फिल्म शिवा मानसूलो श्रुति के साथ एक विदेशी नंबर “ईधी निजामी” गाने के साथ थी; अल्लू अर्जुन ने इसे देखा और उसे जुलई में मौका दिया। इसके बाद बाडशाह के लिए एक प्रस्ताव आया जिसमें उनका गीत “बनथी पूला जानकी” लोकप्रिय हुआ। उन्होंने एक्शन जैक्सन में सॉन्ग “कायदा” से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया

उनके हाल के कामों में सर्रेनोडु में b ब्लॉकबस्टर ’, song एप्पल ब्यूटी’ गीत और जनथा गैरेज में Jan पक्का लोकल ’और खैदी नंबर 150 में mad अम्मादु कुमुदु’ शामिल हैं।

 

ढी दिखाएँ न्यायाधीश

शो ढी 9 और 10 ने उन्हें ढी शेखर मास्टर नाम दिया। सीजन 10 प्रगति के साथ, टीमों ने संयुक्त किया, नृत्य एक-एक करके प्रदर्शन करते थे और प्रत्येक टीम के मास्टर व्यक्तिगत नर्तकियों के प्रदर्शन के आधार पर चुनते थे। प्रत्येक नर्तक के नृत्य प्रदर्शन के आधार पर चयन की प्रक्रिया की गई। टाई के मामले में, मास्टर का निर्णय न्यायाधीश के हाथों में बढ़ गया। देश के कोरियोग्राफर के पास नृत्य का निर्णय लेने और प्रतिभागियों को प्रशिक्षण देने में एक बड़ी भूमिका है।

घी प्रतियोगिता

गर्मी की छुट्टियों में शारीरिक गतिविधि और मज़े के रूप में शुरू होने वाली चीजें शेकर के लिए शेखर मास्टर में परिवर्तित होने के लिए करियर बन गईं। फिल्म उद्योग में यह जवान आदमी अब कोरियोग्राफर की मांग कर रहा है।. वह शुरुआती सालों में 9-5 घंटे की नौकरी के लिए एक आसान नौकरी की कामना करता था, लेकिन एक संस्थान में विजयवाड़ा में एक क्रैश कोर्स ले गया। शेकर ने पृष्ठभूमि नर्तक के रूप में छह साल तक और सहायक के रूप में आठ साल तक काम किया।. जब तक वह दिशा में आगे बढ़ना शुरू नहीं कर लेता तब तक उन्होंने कोरियोग्राफी का लक्ष्य नहीं रखा।

पक्का स्थानीय गीत कोरियोग्राफर

शेखर ने धीमी 11 को आसानी से लिया और वह शैलियों और कई अन्य नृत्यों के लिए अनुकूल है। गीतों में तेजी से गाने, युगल, परिचय गीत, मोंटेज, जन गीत, संगीत, इत्यादि शामिल हैं।. हाल के कार्यों में ब्लॉकबस्टर, पक्का स्थानीय गीत कोरियोग्राफर, मिम्मी, अम्मुडु कुमुडू, जनता गेराज, और कई अन्य में सर्रेनोड में शामिल हैं।. शेखर मास्टर नई पीढ़ी के सबसे वांछित कोरियोग्राफर में से एक है।

उसके बारे में और जानने के लिए @ धी शेकर मास्टर पर जाएं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *