फिल्में देखने में बेहतर अनुभव के लिए हैदराबाद में सर्वश्रेष्ठ थिएटर

 हैदराबाद में सर्वश्रेष्ठ थियेटर – Best Theatres in Hyderabad

हैदराबाद में सर्वश्रेष्ठ थियेटर – Best Theatres in Hyderabad सिनेमाघरों में फिल्में देखने से प्यार करने वाले लोग और भारत में यह असामान्य नहीं है। लोग सिनेमाघरों में हैदराबाद में फिल्में देखने के लिए जाते हैं। इनॉक्स, पीवीआर, सिनेमैक्स, सिनेपोलिस, बिग सिनेमाज आदि जैसे हैदराबाद में सभी मल्टीप्लेक्स ने डिजिटल प्रोजेक्टर और अच्छी ध्वनि प्रणालियों को अपग्रेड किया है। मल्टीप्लेक्स के अलावा, हैदराबाद में कुछ बेहतरीन सिनेमाघरों हैं जो अच्छे ध्वनि प्रणालियों को एक सुंदर फिल्म अनुभव प्रदान करते हैं जो हिरन के लिए जरूरी बैंग पेश करता है।

हैदराबाद में सर्वश्रेष्ठ फिल्म थिएटर

पैसे के लिए मूल्य प्रदान करने वाले सिनेमाघरों की एक सूची है:

  • संध्या, सुदर्शन और देवी
  • शिव गंगा
  • मल्लिकार्जुन और ब्रमारम्बा
  • रामकृष्ण

प्रसाद आईमैक्स थियेटर हैदराबाद 3 डी अनुभव प्रदान करता है और स्क्रीन सबसे अच्छी है। संध्या थिएटर एक अच्छा और पुराना रंगमंच है, जो फिल्म प्रचार के लिए हस्तियों और सितारों द्वारा भी दौरा किया जाता है।

पीवीआर सिनेमाज हैदराबाद

हैदराबाद में सर्वश्रेष्ठ सिनेमाघरों

पीवीआर पंजाजाता पीवीआर सिनेमाज हैदराबाद, तेलंगाना में से एक है जो हैदराबाद में सबसे अच्छी hangout जगह है। यह एक जगह में फिल्म, खरीदारी, और रेस्तरां भी प्रदान करता है।

सुदर्शन रंगमंच फिल्में देखने के लिए सबसे अच्छी जगह है। यह सही ध्वनि प्रणाली प्रदान करता है और परिवार या जोड़ों के लिए आदर्श है। इसे हैदराबाद में सर्वश्रेष्ठ फिल्म थियेटर माना जाता है।

हैदराबाद में मल्टीप्लेक्स

इमेक्स थियेटर हैदराबाद

इनबिट मॉल हाइटेक शहर हैदराबाद के पास है। यह खरीदारी के लिए आदर्श है, एक खाद्य न्यायालय है, और उत्कृष्ट और असाधारण अच्छी फिल्म स्क्रीन भी प्रदान करता है। यह सबसे अच्छा है और सप्ताहांत मज़ा के लिए आवश्यक सबकुछ भी प्रदान करता है।

हाल ही में, फिल्म अभिनेता महेश बाबू ने तेलंगाना, हैदराबाद के गचिबोवली में स्थित एएमबी सिनेमाज (एशियाई महेश बाबू सिनेमाज) के नाम से एक नया मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया। बहुत से लोग रंगमंच जाने में रुचि रखते हैं।

भ्रामम्म्बा और मल्लिकार्जुन रंगमंच कुटकपल्ली, निजाम्पेट में है। यह एक फिल्म देखने के लिए परिवार या जोड़ों के लिए एक सुंदर जगह है। इसमें सबसे अच्छी ध्वनि प्रणाली है और यहां देखने के लिए नई फिल्में भी एक इलाज हो सकती हैं।

छात्रों के लिए एसवीसी ईश्वर अटापुर सही संयुक्त है। एक फिल्म देखना और ध्वनि प्रणाली का आनंद लेना है। कॉलेज जाने वाले इस जगह को सही विकल्प मानते हैं।

2 डी व्यू के लिए, आप सिकंदराबाद में तिवोली, डिल्सखनगर में शिव गंगा, आरटीसी चौराहे में देवी, कचिगुडा में तारकारमा और कोठापेट में शालिनी शिवानी भी विचार कर सकते हैं। यदि आप अपने परिवार के साथ फिल्में देखना चाहते हैं तो नारायणगुडा में शांति थियेटर का एक बहुत अच्छा विकल्प है।

हैदराबाद में फिल्में

सबसे अच्छी स्क्रीन प्रसाद आईमैक्स एक बड़ी स्क्रीन की पेशकश है। यह एशिया में सबसे बड़ा है और यहां फिल्मों को देखने लायक है। इसके बाद कुजपल्ली में सुजाना फोरम मॉल और मंजेरा मॉल में सिनेपोलिस हैदराबाद में उल्लेखनीय स्क्रीन है।

पुरानी फिल्म थिएटर संध्याय, श्री मयुरी, देवी, सप्तगिरी और सुदर्शन हैं, ये आरटीसी एक्स रोड के पास स्थित राजा हैं और हैदराबाद में यहां फिल्में देखने लायक हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *