सभी समय तमिल फिल्में देखना चाहिए

तमिल फिल्में देखना चाहिए

तमिल फिल्में देखना चाहिए – watch Tamil Movies भारत में फिल्मों का इतिहास है और यह देश हमेशा शानदार फिल्में बना रहा है। हालांकि वैश्विक स्तर पर सभी को अपना हिस्सा नहीं मिला है, ऐसे कई भारतीय तमिलमोवियां हैं जो असाधारण रूप से अच्छे हैं। बॉलीवुड की फिल्मों को नोट किया गया है और कई बार क्षेत्रीय फिल्में अनजान रहती हैं। यहां, आप तमिल मूवीज़ देखना चाहिए पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह बॉलीवुड के बारे में कोई नाराजगी नहीं है, लेकिन तथ्य यह है कि तमिल फिल्मों को देखना चाहिए जिनके पास एक स्पष्ट कहानी रेखा है और दिशा किसी भी हॉलीवुड फिल्म के समान ही है।

तमिल फिल्मों को हर समय देखना चाहिए:

कक्कामटकाई

कक्कामटकाई

इस 2015 की फिल्म में एक साधारण कहानी है। यह पिज्जा खाने के बारे में है। यह दो लड़के की निर्दोषता और वर्ग मतभेदों को पकड़ने के यथार्थवादी तरीके से प्रस्तुत किया गया। चित्रण प्रामाणिक था कि फिल्म देखने के बाद कोई भी पिज्जा टुकड़ा काटने के दौरान दो बार सोचता है, निश्चित रूप से एक स्थायी प्रभाव।

वाराणम अयराम

वाराणम अयराम

यह एक 2008 की फिल्म है जो किशोरावस्था से वयस्कता तक एक व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा को प्रकट करती है। यह कहानी हार्दिक है जो अपने प्यार, त्रासदी, परिपक्वता, विकास, और रिश्तों को भी लाती है। यह बेटे और पिता संबंधों से पता चलता है। गौथम मेनन ने इस फिल्म को आत्मा और दिल दिया है, यह किसी भी समय इस फिल्म को देखने वाले किसी को भी परेशान करता है। यह एक तमिल फिल्म देखना चाहिए।

धुरुवंगल पाथिनारू

तमिल फिल्में देखना चाहिए

यह 2016 की एक फिल्म है जो 21 साल के महत्वाकांक्षी पदार्पणकर्ता द्वारा निर्देशित है। दर्शकों को किनारे पर रखने के लिए यह एक हत्या रहस्य है। प्रकट होने वाली हर सच्चाई समझ में आती है और आप सभी को संदेह करते हैं। मनोदशा के विवरणों को ध्यान में रखा जाता है और यह फिल्म आपको सीट पर कसकर रखेगी।

अंबे शिवम

तमिल फिल्में देखना चाहिए

यह एक 2003 की फिल्म है जो दो अलग-अलग पुरुषों में दोस्ती करती है और प्रत्येक व्यक्ति के चरम सीमाओं और विरोधाभासों की पड़ताल करती है। कमल हसन वह निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की पेशकश कर रहे हैं और फिल्म एक पंथ क्लासिक चर्चा पूंजीवाद और समाजवाद, परोपकार, नास्तिकता, करुणा, वैश्वीकरण, और विद्रोह की अवधारणाओं को प्रस्तुत करती है। मीडिया मीडिया के रूप में माधवन ने भी अपने अभिनय कौशल का एक अलग पक्ष दिखाया है, जिससे इस फिल्म को देखना चाहिए।

जोकर

यह 2016 की एक फिल्म है जो मुश्किल से मार रही है कि यह आपकी आंखें खुल जाएगी और आपके दिल को तोड़ देगा। यह आपको एक व्यक्ति की क्रांतिकारी चाल और राजनीतिक सोच के बारे में बताता है, जिसे जोकर के नाम से जाना जाता है। यह ग्रामीण भारतीयों की वास्तविकता का खुलासा करता है। जोकर, इस फिल्म में कठोर सच्चाई से भरा हुआ है जैसे कि घर में शौचालय करना चाहते हैं, भुलक्कड़ है, जबकि एम्बुलेंस पहुंच एक चमत्कार है।

तमिल सिनेमा की सूची जानने के लिए @ तमिल सिनेमा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *